Dharmendra Yadav says won’t keep any relationship with brother-in-law for joining BJP

जीजा ने बीजेपी ज्वाइन की तो सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा- अब कोई रिश्ता नहीं

हर चुनाव से पहले राजनेता अपने राजनैतिक भविष्य को देखते हुए दल-बदल करते रहते है। ताजा मामला मैनपुरी जिला पंचायत अध्यक्ष संध्या यादव के पति और बदायूं से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव के जीजा अनुजेश प्रताप सिंह यादव का है जिन्होंने रविवार को आगरा में अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन की।

जीजा के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद धर्मेंद्र यादव ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि मीडिया के माध्यम से मुझे ज्ञात हुआ है कि अनुजेश प्रताप सिंह, निवासी-भारौल, जनपद फिरोजाबाद ने 24 मार्च बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मीडिया ने उन्हें मेरे बहनोई के रूप में प्रस्तुत कर सुर्खियां बनायी है। जिस पर नाराजगी जाहिर करते हुए समाजवादी पार्टी सांसद धर्मेंद्र यादव ने एक प्रेस नोट जारी किया।

सांसद धर्मेंद्र यादव ने लिखा- मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि भाजपा के किसी भी नेता से मेरा कभी भी कोई संबंध नहीं हो सकता। अब अनुजेश प्रताप सिंह से भी मेरा कोई संबंध नहीं है। भविष्य में उन्हें कभी भी मेरे रिश्तेदार के तौर पर प्रस्तुत न करें।

बता दें रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया। मुलायम सिंह यादव के दामाद और फिरोजाबाद से जिला पंचायत अध्यक्ष अनुजेश यादव ने बीजेपी ज्वाइन की। गौरतलब है कि अनुजेश प्रताप सिंह यादव को 2017 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते समाजवादी पार्टी से निष्कासित किया गया था। जिसके बाद कल रविवार को आगरा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस दौरान यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय समेत कई दिग्गज नेता भी मौजूद थे।

Related posts

PM नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर बदला नाम, अब ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’

admin

कुर्क हो सकती है केजरीवाल और कुमार विश्वास की संपत्ति, कोर्ट ने लगाई फटकार

admin

लखनऊ में शत्रुघ्न सिन्हा ने किया पत्नी का प्रचार, तो भड़के कांग्रेस उम्मीदवार बोले

admin

केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी ने किया नामांकन तो स्मृति ईरानी बोली

admin

मोदी फिर प्रधानमंत्री बने, इसलिए राजलक्ष्मी ने बाइक से कर डाली 15 हजार किमी की यात्रा

admin

टिकट कटने के बाद स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी बाहर हुए आडवाणी-जोशी, वोटरों को लिखा खत

admin