bjp sankalp patra is a lie says congress

कांग्रेस ने बीजेपी के ‘संकल्प पत्र’ को बताया ‘झांसा पत्र’

भारतीय जनता पार्टी ने आज अपना घोषणापत्र पर जारी किया है जिस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए बीजेपी के संकल्प पत्र पर करारा हमला बोला है। कांग्रेस ने इसे ‘झांसापत्र’ और झूठ का गुब्बारा करार दिया है। कांग्रेस ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे अच्छा होता कि बीजेपी माफीनामा जारी कर लेती। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पिछले 5 साल में बीजेपी ने कुछ नहीं किया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि बीजेपी के इस घोषणापत्र में केवल मोदी और उनका अहंकार है। इसमें जनता के लिए कुछ नहीं है। अहमद पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में कहा गया है कि अब न्याय होगा और अब न्याय होकर रहेगा। उन्होंने कहा, ‘झूठ का गुब्बारा ज्यादा समय तक नहीं चलने वाला है। सब लोगों को हमेशा के लिए गमुराह नहीं किया जा सकता है।’

पटेल ने कहा, बीजेपी के घोषणापत्र और कांग्रेस के घोषणापत्र में क्या अंतर है, ये बात इसके कवर पेज से समझ आ जाती है। कांग्रेस के कवर पर लोगों का समूह है, जबकि बीजेपी के कवर पेज पर केवल एक आदमी की तस्वीर है।

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी को आज घोषणापत्र नहीं बल्कि अपना माफीनामा जारी करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि काम के नाम पर मोदी नाम के विद्यार्थी की कॉपी कोरी पड़ी है। बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में रोजगार और नोटबंदी का नाम ही नहीं लिया।

इससे पहले कांग्रेस ने ट्वीट कर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर निशाना साधा। कांग्रेस ने लिखा,  चलिए  हम आपको वो याद दिलाते हैं, जिसे आप भूल गए, लेकिन देश की जनता को याद है ₹15 लाख, 2 करोड़ रोजगार, किसानों की दुगुनी आय, महिला सुरक्षा इन मुद्दों पर आप बुरी तरह विफल हुए हो और जनता आपको माफ़ नहीं करेगी. इसलिए अब जनता की बारी है. सरकार तुम्हारी जानी है।

 

 

Related posts

मोदी फिर प्रधानमंत्री बने, इसलिए राजलक्ष्मी ने बाइक से कर डाली 15 हजार किमी की यात्रा

admin

पुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे संबित पात्रा, कहा, ‘मैं तो मोदी जी का डाकिया हूं, जनता की चिट्ठी उनतक पहुंचाऊंगा’

admin

हाफ शर्ट, सैंडल और स्कूटर की सवारी…. वाकई बिरले थे मनोहर पर्रिकर

admin

अमेठी के अलावा केरल की वायनाड सीट से भी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी 

admin

राहुल की ‘न्याय’ स्कीम पर मोदी का वार- “जो 70 साल तक खाता नहीं खुलवा सके, वो पैसे की बात कर रहे हैं”

admin

बज गया चुनावी बिगुल

admin