Delhi Shoe hurled at BJP GVL Narasimha Rao during presser

बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका जूता गया

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज मतदान चल रहा है। इसी बीच दिल्ली में बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बवाल हो गया है। बीजेपी दफ्तर में एक शख्स ने प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंक कर मारा है। जूता फेंकने वाले शख्स को तुरंत पकड़ लिया गया है। शुरुआती खबरों के मुताबिक ये शख्स कानपुर का रहने वाला है।

बताया जा रहा है ये शख्त पत्रकारों के बैठने वाली जगह पर पहली पंक्ति में बैठा था। जिस समय जीवीएल पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे, तभी अचानक इस शख्स ने जीवीएल की ओर जूता फेंक दिया। गनीमत थी कि जूता जीवीएल को नहीं लगा। अभी ये साफ नहीं हो सका है कि जूता फेंकने वाले ने किस वजह से जूता फेंका है।

इस शख्स के पास से एक विजिटिंग कार्ड मिला है, जिसके मुताबिक इसका नाम डॉ. शक्ति भार्गव है। बताया जा रहा कि जिस समय जीवीएल साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का जिक्र कर रहे थे, तभी ये उठा और जीवीएल की ओर जूता फेंक दिया। फौरन वहां मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया और बाहर ले गए। बाद में इस शख्स को पास के आईपी एक्सटेंशन पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

बता दें किसी नेता पर जूता फेंकने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले तमाम नेताओं पर जूते फेंके गए हैं। साल 2016 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीतापुर में जूता फेंका गया था। जनवरी 2016 में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पीके राय नाम के एक व्यक्ति ने जूता फेंका था। हालांकि उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था।

अप्रैल 2016 में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर वेद प्रकाश नाम के शख़्स ने जूता फेंका था। वहीं, 2009 में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी पर भी जूता फेंका गया था।

Related posts

सुशिल शिंदे, राज बब्बर और प्रिया दत्त उतरेंगे चुनावी मैदान में

admin

मुंबई में पीएम मोदी की रैली में पहुंचे उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी

admin

राहुल की ‘न्याय’ स्कीम पर मोदी का वार- “जो 70 साल तक खाता नहीं खुलवा सके, वो पैसे की बात कर रहे हैं”

admin

मोदी के सपनों का भारत

admin

राहुल गांधी अमेठी से हारे, तो राजनीति से लूंगा सन्यास : नवजोत सिंह सिद्धू

admin

राहुल गांधी ने अमेठी से भरा नामांकन, सोनिया, प्रियंका और जीजा रॉबर्ट वाड्रा रहे मौजूद

admin