गौतम गंभीर उतरेंगे चुनाव के मैदान में

गौतम गंभीर उतरेंगे चुनाव के मैदान में !

जाने-माने क्रिकेटर गौतम गंभीर ने क्रिकेट से तो सन्यास ले लिया है पर अब उनके इरादा राजनीती के क्षेत्र में उतरने का है। गौतम भाजपा के प्रशंसक रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी राजनैतिक राय को खुल के व्यक्त करते रहे हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर अब क्रिकेट का मैदान छोड़कर सियासी पारी खेलने को तैयार हैं। उनके एक करीबी ने अटकलबाजियों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को हमारे सहयोगी अखबार दैनिक जागरण से कहा कि यह लगभग तय है कि गंभीर नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर ताल ठोकेंगे।

गंभीर ने इसके लिए मन बना लिया है और अब आखिरी फैसला भाजपा को करना है। दिल्ली रणजी टीम के पूर्व कप्तान गंभीर राष्ट्रवाद और सेना के मुद्दे पर काफी संजीदा रहते हैं और इस बार का चुनाव भी राष्ट्रवाद के इर्द-गिर्द ही घूमेगा। 2014 के लोकसभा चुनावों में भाजपा ने दिल्ली की सभी सात सीटों पर जीत दर्ज की थी।

भाजपा के एक नेता ने बताया कि पार्टी गौतम गंभीर से बातचीत कर रही है, अगर सब ठीक रहा तो उन्हें नई दिल्ली सीट से टिकट दिया जा सकता है। बता दें गौतम गंभीर अक्सर आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया पर आलोचना करते नजर आते हैं।

काफी दिन से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। इस मामले में खुद गौतम गंभीर या भाजपा की तरफ से पुष्टि नहीं की गई है।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से इस वक्त मीनाक्षी लेखी सांसद हैं, जिनका रिकॉर्ड सदन में काफी अच्छा है। इसके अलावा वह तेज तर्रार प्रवक्ता भी हैं। ऐसे में पार्टी के लिए उन्हें टिकट ना देना एक चुनौतीपूर्ण काम होगा।

Related posts

शेरदिल  मोदी

admin

शशि थरूर के रिश्तेदार हुए भाजपा में शामिल

admin

PM नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर बदला नाम, अब ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’

admin

मोदी के सपनों का भारत

admin

चुनाव प्रचार में सैनिकों की तस्वीरों का नहीं हो प्रयोग: चुनाव आयोग

admin

जानिए क्या है आचार संहिता ?

admin