ग़ाज़ियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार

ग़ाज़ियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार !

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पोस्टर गाजियाबाद में लगे हैं। इस पोस्टर में लिखा है, ‘गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार’। गाजियाबाद के कौशाम्बी मेट्रो स्टेशन के बगल में लगे इस पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा की बड़ी सी तस्वीर है. पोस्टर के ऊपरी हिस्से में रॉबर्ट वाड्रा की सास और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर लगी हुई है। पोस्टर में निवेदक के स्थान पर गाजियाबाद यूथ कांग्रेस लिखा हुआ है।

दरअसल, यह पोस्टर गाजियाबाद के कौशाम्बी मेट्रो स्टेशन के पास लगाया गया है। पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा की एक बड़ी सी तस्वीर लगी है। इसके ऊपरी हिस्से में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर लगाई गई है। पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों से लिखा गया है, ‘गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार’। निवेदक के स्थान पर पोस्टर में गाजियाबाद यूथ कांग्रेस लिखा गया है। बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा ने 28 फरवरी को सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे। वाड्रा ने कहा था कि अगर वह चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो वह अपनी जन्मभूमि मुरादाबाद को चुनेंगे।

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा ने मुरादाबाद से पीतल के कारोबार की शुरूआत की थी। कुछ दिन पहले मुरादाबाद में भी इसी तरह के पोस्टर लगाए गए थे।

मनी लांड्रिंग के मामले में जांच का सामना कर रहे वाड्रा ने 7 मार्च को कहा कि जब तक वह इस मामले में बेदाग साबित नहीं होते, वह न तो देश छोड़कर भागेंगे और न राजनीति का हिस्सा बनेंगे। रॉबर्ट वाड्रा इस वक्त मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा जांच का सामना कर रहे हैं। ED के अधिकारी कई बार उनसे पूछताछ कर चुके हैं। इस मामले में उनकी अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ा दी गई है।

 

Related posts

खुली जीप में वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे पीएम मोदी, बोले- उज्जवल भविष्य के लिए मतदान करें

admin

शेरदिल  मोदी

admin

झारखंड में बोले मोदी- हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की तैयारी में विपक्ष

admin

जानियें, कौन सी लोकसभा सीटों पर रिश्ते बनें ‘चुनावी दंगल’

admin

कन्हैया कुमार ने बेगुसराय से दाखिल किया नामांकन, गिरिराज सिंह को देंगे टक्कर

admin

पीएम मोदी इंदौर से लड़ें लोकसभा चुनाव, BJP नेताओं ने भेजा प्रस्ताव

admin