Hindustan zindabad hai tha aur rahega PM Modi tweets after meeting Sunny Deol

सनी देओल से मिले पीएम मोदी, ट्वीट किया गदर का डायलॉग, कहा- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

पिछले दिनों बीजेपी में शामिल होने वाले बॉलिवुड अभिनेता सनी देओल से पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को मुलाकात की है। यही नहीं इस मुलाकात को लेकर उन्होंने सनी देओल की ही ‘गदर’ फिल्म का एक डायलॉग भी ट्वीट किया। पीएम मोदी ने लिखा,-‘सनी देओल को लेकर जो बात मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है, वह है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत के लिए गहरी लगन। आज उनसे मिलकर खुशी हुई। हम सभी गुरदासपुर में उसकी जीत के लिए तैयार हैं! हम दोनों सहमत हैं- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!’

बता दें बीजेपी ने सनी देओल को पंजाब की गुरदारसुपर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार भी बनाया है। सनी देओल की जीत की कामना करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज उनसे मिलकर खुशी हुई। हम सभी चाहते हैं कि गुरदासपुर सीट पर विजय हासिल करें। इस हाईप्रोफाइल सीट से 2014 में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने जीत हासिल की थी, लेकिन उनके निधन के बाद हुए उपचुनाव में यह सीट कांग्रेस के खाते में चली गई थी।

सनी देओल पिछले हफ्ते केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए थे तब मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा था कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं। देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा।

सनी देओल के चुनावी मैदान में उतरने पर उनके दोस्त अनुपम खेर ने भी उनका समर्थन किया है। अनुपम खेर ने  कहा, सनी काफी विश्वसनीय और भरोसेमंद व्यक्ति हैं और मेरा मानना है कि यह अच्छी पसंद है (गुरदासपुर से सनी को टिकट दिया जाना)। उन्होंने कहा, मैं उन्हें शुभकामना देता हूं और सौ फीसदी विश्वास है कि वह जीतेंगे। बता दें पंजाब की 13 संसदीय क्षेत्रों के लिए 19 मई को मतदान होना है।

वहीं सनी की इमेज कांग्रेस के लिए चुनौती बन रही है। कांग्रेस ने उसकी काट की तैयारी शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस सनी देओल के बाहरी होने का मुद्दा उठाने की तैयारी में है, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही में सनी देओल के फिल्मी फौजी इमेज पर चोट करते हुए कहा था कि सनी देओल फिल्मी फौजी हैं, जबकि मैं तो असली फौजी हूं। यह चुनावी रण हैं, जहां फिल्मी इमेज काम नहीं करती।

 

Related posts

मोदी ही हैं जो दे सकें पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब

admin

प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे मोदी, लगाया ‘जय श्रीराम’ का जयकारा

admin

स्मृति ईरानी की डिग्री पर कांग्रेस ने गाना गाकर कसा तंज-‘…क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं’

admin

राजस्थान के कनिष्क कटारिया बने UPSC टॉपर,  महिलाओं में सृष्टि जयंत देशमुख अव्वल

admin

रोहतक में नवजोत सिंह सिद्धू के मंच पर फेंकी गई चप्पल

admin

गृह मंत्रालय ने राहुल गांधी से ब्रिटिश नागरिकता पर मांगा जवाब, कांग्रेस ने बताया जन्मजात भारतीय

admin