lohardaga jharkhand they used to abuse modi but they have started to abuse evm

झारखंड में बोले मोदी- हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की तैयारी में विपक्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के लोहरदगा में केन्द्रीय आदिवासी कल्याण राज्य मंत्री सुदर्शन भगत के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। जहां पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं। विरोधी हार का ठीकरा अब ईवीएम पर फोड़ने की तैयारी में हैं।

पीएम मोदी ने कहा, उन्हें तो दूसरे चरण में ही अदांजा आ गया था, फिर भी बात करने की हिम्मत कर रहे थे। कल के चुनाव के बाद उनके चेहरे लटक गए हैं विरोधियों ने भी मान लिया है कि फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा, तीसरा चरण समाप्त होते होते इन लोगों ने अपनी तोप का मुंह मोड़ दिया है, अब तक जितनी गालियां वो मोदी को देते थे अब वो गालियां ईवीएम को देने लगे हैं। अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही कर दी है।

उन्होंने कहा, दिल्ली में आपने मजबूत सरकार बनाई तभी आज नक्सलवाद-माओवाद पर हम इतना काबू पा सके हैं। एनडीए सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि देश में नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या में बहुत कमी आई है। झारखंड में भी आप इसका अनुभव कर रहे हैं कि पहले जिन इलाकों में दिन ढलने के बाद लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे, वहां अब स्थितियां तेजी से बदल रही हैं।

मोदी ने कहा, पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब, आपके इस चौकीदार की सरकार ने दिया। हमने घर में घुसकर आतंकियों को मारा, आतंक के सरपरस्तों को खत्म किया। आज हर आतंकी के मन में ये डर है कि अगर उसने कोई गलती की, तो ये मोदी है-उसे पाताल में भी खोजकर ठिकाने लगा देगा। उन्होंने कहा, ये लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने वाले हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे हैं। वो कह रहे हैं कि सबूत लाओ, तब हम मानेंगे कि पाकिस्तान में आतंकियों पर हमला हुआ। वो हमारे देश के वीर जवानों की नीयत पर, उनके पराक्रम पर शक कर रहे हैं।

मोदी ने कहा, कर्नाटक में कांग्रेस ने जिसे मुख्यमंत्री बनाया है, जिसका वो समर्थन कर रहे हैं, उस मुख्यमंत्री का कहना है कि फौज में तो वही नौजवान जाते हैं, जिन्हें दो वक्त की रोटी नसीब नहीं होती, जिन्हें अपने पेट की भूख मिटानी होती है! डूब मरो, डूब मरो ऐसी सोच रखने वालों। उन्होंने कहा, कांग्रेस देश की सेवा के लिए सरकार नहीं चलाना चाहती, वो सिर्फ एक परिवार के लिए सोचती है और उसी को समर्पित है। बाकी लोग उसके लिए सिर्फ एक वोट बैंक हैं।

 

Related posts

टिकट कटने के बाद स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी बाहर हुए आडवाणी-जोशी, वोटरों को लिखा खत

admin

पुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे संबित पात्रा, कहा, ‘मैं तो मोदी जी का डाकिया हूं, जनता की चिट्ठी उनतक पहुंचाऊंगा’

admin

लखनऊ में शत्रुघ्न सिन्हा ने किया पत्नी का प्रचार, तो भड़के कांग्रेस उम्मीदवार बोले

admin

चौथे चरण में 9 राज्यों की 72 सीटों वोटिंग जारी, आसानसोल में बाबुल सुप्रियो की गांड़ी में तोड़फोड़

admin

लगातार 3 बार यह अवॉर्ड अपने नाम करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने विराट कोहली

admin

राहुल गांधी ने रैली के बीच एक लड़के को मंच पर बुलाया, वो भी निकला राहुल

admin