lok sabha election priyanka gandhi vadra vote katwa party congress

प्रियंका गांधी के वोट काटने वाले बयान पर संबित पात्रा, बोले- कांग्रेस तीन में न 13 में

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा अमेठी के दौरे पर है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज सलोन विधानसभा क्षेत्र में लोगों को संबोधित किया। इस बीच प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि यूपी में भाजपा को बड़ा झटका लगने वाला है। वे बुरी तरह हारेंगे। जिन सीटों पर कांग्रेस मजबूत है और हमारे उम्मीदवार कड़ी टक्कर दे रहे हैं, वहां कांग्रेस जीतेगी। जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो भाजपा का वोट काटें।

प्रियंका ने कहा कि उन्होंने कई सीटों पर भाजपा की हार सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने वोट काटने वाले प्रत्याशी खड़े किए हैं। प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि  कोई उनकी आलोचना करता है तो उसे बंद करवा देते हैं। कोई राजनीतिक शक्ति नहीं होती है। राजनीतिक शक्ति वह होती है, जो जनता का आदर सम्मान करे। कोई सिखाए तो सीखो समझो और दिखाओ । आपने ऐसे नेता को यहां  देखा है, जो आप का आदर करता है? आपको वह मानते हैं? यहां मंच पर खड़े हैं तो जनता उनके सामने होती है।

प्रियंका ने कहा हम यहां आते हैं तो जनता से बात करते हैं। यहां की जनता को किसी ने गुमराह नहीं किया है। जिस ने काम किया है जनता उसे ही वोट देती है। उन्होंने कहा आप आवाज उठाओ और अपनी जागरूकता दिखाओ। वो लोग हम पर वंशवाद करने की बात करते है। ये वंशवाद नहीं है। प्रियंका ने कहा क‍ि बार बार हमारे परिवार को क्यों डरते है ये लोग। प्रियंका ने कहा कि बीजेपी को यूपी में बड़ा झटका लगने वाला है। बीजेपी यहां बुरी तरह हार जाएगी।

वहीं प्रियंका गांधी के बयान पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा जी आप बताएं कि अमेठी में किस प्रकार का चुनाव हो रहा है? वोट काटने का चुनाव हो रहा है या आपका लक्ष्य कुछ और है। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा जी आपने कहा अधिकांश आपके कैंडिडेट कमजोर हैं।

तो आप अपने आपको किस श्रेणी में मानती है? कहीं न कहीं आप अपने आपको कमजोर कैंडिडेट मानती है। कांग्रेस पार्टी जीतने के लिए नहीं लड़ रही हैं। उनके अधिकांश कैंडिडेट वोट काटने के लिए लड़ रहे हैं। प्रियंका वाड्रा आखिर भाजपा से इतना डरती क्यों है? प्रियंका वाड्रा का आज का बयान ये दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी ‘ना तीन में है ना तेरह में है’।

बता दें कि प्रियंका गांधी यूपी में कांग्रेस के लिए जोरदार प्रचार अभियान चला रही हैं। अमेठी-रायबरेली में ताकत झोंकने के साथ ही उन्होंने अयोध्या के अलावा झांसी और लखीमपुर समेत कई शहरों में रोड शो और रैलियों को संबोधित किया है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद से ही वह लगातार यूपी में सक्रिय हैं।

Related posts

हाफ शर्ट, सैंडल और स्कूटर की सवारी…. वाकई बिरले थे मनोहर पर्रिकर

admin

लगातार 3 बार यह अवॉर्ड अपने नाम करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने विराट कोहली

admin

मोदी हर काम मिशन से करता है, कांग्रेस हटाओ गरीबी भी हटेगी : पीएम मोदी

admin

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में शाम 6 बजे तक 60.8 प्रतिशत मतदान

admin

नवरात्रि में कांग्रेस ज्वाइन करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा, पटना साहिब से लड़ने चुनाव

admin

मोदी फिर प्रधानमंत्री बने, इसलिए राजलक्ष्मी ने बाइक से कर डाली 15 हजार किमी की यात्रा

admin