lok sabha election up cm yogi adityanath targets azam khan in rampur

आजम खान के गढ़ में गरजे योगी कहा- आजम खान जैसों के लिए ही बना है एंटी रोमियो स्क्वाड

भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रामपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खान के खिलाफ जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामपुर में भाजपा की प्रत्याशी जया प्रदा के समर्थन में चुनावी सभा करने आए। रामपुर के बिलासपुर की सभा में उनके निशाने पर गठबंधन के प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान रहे।

योगी ने कहा कि जिस शहर रामपुर के नाम में ही मर्यादा पुरुषोत्तम हैं, वहां का प्रतिनिधि अगर किसी स्त्री के सम्मान की चिंता नहीं करता, तो यह निश्चित तौर पर कलंक की बात है। उन्होंने कहा कि यह अकेली जयाप्रदा जी की बात नहीं है। आजम खान ने पूरी नारी जाति का अपमान किया है और रामपुर इसका जोरदार जवाब देगा। उन्होंने कहा कि रामपुर की परंपरा काफी गौरवशाली रही है। एक शख्स इसको गंदा करने में लगा है, लेकिन भाजपा उसका मकसद सफल नहीं होने देगी। हम रामपुर के गौरव को वापस लाएंगे।

उन्होंने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों के लिए ही हमने एंटी रोमियो स्क्वायड बनाया था। ऐसे बदजुबान लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लोगों की जगह जेल में है,जो महिलाओं का अपमान करते हैं। योगी ने कहा कि रामपुरी चाकू अगर गलत हाथों में जाएगा तो लूट मचएगा और अगर सही हाथों में जाएगा तो परिवार की सुरक्षा के काम आएगा। उन्होंने कहा कि रामपुर की पहचान दुनिया भर में कई मामलों से की जाती है। रामपुरी चाकू के नाम से जाना जाता है। यह चाकू अगर सही हाथ में होगा तो इसका सही इस्तेमाल होगा।

योगी ने कहा कि रामपुर में लोकतंत्र के लिए जया प्रदा की जीत जरूरी है। आजम खान का नाम लिए बगैर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां के कलंक को खत्म कर लोकतंत्र स्थापित करने के लिए हमें एकजुट होकर सामने आना होगा। योगी आदित्यनाथ ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि अब हमें ना मौन रहना है और ना ही अपराधी के साथ खड़ा होना है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को शिकस्त देने के लिए सपा-बसपा-रालोद का जो गठबंधन है, वह सिर्फ 23 मई तक का है। इन तीनों ने मिलकर उत्तर प्रदेश में दलितों और गरीबों को दबाने के साथ ही उनका हक छीनने का काम किया है। जनता इनको देख भी रही है। इसके विपरीत भाजपा ने सभी वर्ग को सम्मान दिया है। सभी को गले से लगाकर उनको आगे बढ़ाने का काम किया है। भाजपा के शासन में देश के साथ उत्तर प्रदेश का विकास हो रहा है। कोई भी वर्ग इससे वंचित नहीं है। समाज में कोई भेदभाव नहीं है। शहर के साथ गांवों से भी बदमाशों का पलायन हो गया है। कानून का राज चल रहा है।

भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा कि मैं आपकी सेवा करना चाहती हूं। मुझे वोट देकर नरेंद्र मोदी जी के हाथ मजबूत करिये। भारतीय जनता पार्टी एक आंदोलन है। पीएम मोदी देश को समृद्ध और आर्थिक रूप से सुदृढ़ करने में हमेशा तत्पर तैयार हैं। आप भी इस क्रांति का हिस्सा बने अपने मताधिकार का सही प्रयोग करें। राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, अंत्योदय हमारा दर्शन है और सुशासन हमारा मंत्र है। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प पत्र सुशासन-पत्र है, राष्ट्र की सुरक्षा का पत्र है और राष्ट्र की समृद्धि का भी पत्र है।

Related posts

PM मोदी समेत देश के बड़े नेताओं ने की वोट देने की अपील, कहा-पहले मतदान, फिर जलपान

admin

मोदी फिर प्रधानमंत्री बने, इसलिए राजलक्ष्मी ने बाइक से कर डाली 15 हजार किमी की यात्रा

admin

सनी देओल से मिले पीएम मोदी, ट्वीट किया गदर का डायलॉग, कहा- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

admin

सुशिल शिंदे, राज बब्बर और प्रिया दत्त उतरेंगे चुनावी मैदान में

admin

मोदी हर काम मिशन से करता है, कांग्रेस हटाओ गरीबी भी हटेगी : पीएम मोदी

admin

जानिए क्या है आचार संहिता ?

admin