मोदी का दावा 300+ सीटें जीतेंगे, इस चुनाव में मेरे सामने कोई नहीं, 2024 में देखा जाएगा

2019 लोकसभा चुनाव में एनडीए 300+ सीटें लेकर फिर से सत्ता में वापसी करेगा। जी हां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक निजी चैनल को धमाकेदार इंटरव्यू दिया है। पीएम ने दावा किया कि जनता ने मोदी को सबसे ज्यादा सीटें देने का फैसला कर लिया है। पीएम ने कहा जनता ने 30 साल बाद पूर्ण बहुमत वाली सरकार चुनी है। जनमानस अब देश को अस्थिरता की ओर ले जाना नहीं चाहता है। पीएम मोदी ने कहा कि  2019 के चुनाव में मेरे सामने किसी का आना संभव नहीं है और 2024 में मोदी के खिलाफ कोई भी मैदान में हो सकता है वो देखा जाएगा। पीएम ने कहा इस बार के परिणाम निश्चित है, NDA की 300 से ज्यादा सीटों वाली सरकार होगी।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के दौरान वादा कर नौजवानों को लूटा है। नेहरू जी भी गरीबी की बात करते थे, इंदिरा जी भी गरीबी की बात करती थीं, राजीव जी भी गरीबी की बात करते थे, सोनिया जी भी गरीबी की बात करती थीं, और अब इनकी पांचवीं पीढ़ी भी गरीबी की बात कर रही है। पीएम ने कहा मैं दिल्ली को लुटियन से बाहर ले गया। दिल्ली मुझे स्वीकार करे या नहीं, मैं दिल्ली को देशभर में ले गया।

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ महाभियोग लाने वाले, मीडिया पर पाबन्दी लगाने वाले और आपातकाल लगाने वाले लोग कृप्या मुझे ज्ञान न दें। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए जितना दिल्ली का महत्व है उतना ही चेन्नई का है, उतना ही कोच्चि का है, उतना ही तिरुवनंतपुरम का है, उतना ही भुवनेश्वर, पुरी, कटक का है और उतना ही कोलकाता का है।

रोजगार के मुद्दे पर विपक्ष के आरोपों पर पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या जो लोग ईपीएफ भर रहे हैं वो बिना जॉब के हैं। जो लोग सड़क बनाने का काम कर रहे हैं क्या उन्हें रोजगार नहीं है। बेरोजगारी के मामले में अटल बिहार वाजपेयी सरकार के बारे में गलत प्रचार किया गया था। कांग्रेस बिना आंकड़ों के लोगों के बीच भ्रम फैला रही है। पीएम मोदी ने कहा कि महागठबंधन का गणित नहीं चलेगा। नामांकन के बाद विपक्ष और बिखरेगा, लेकिन मेरा मानना है कि देश सहमति के आधार पर चलता है। 2019 में सरकार बनाने के बाद हम विरोधी पार्टियों को साथ लेकर चलेंगे।

भगोड़े नीरव मोदी, विजय माल्या के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि मैंने सारे भगोड़ों की संपत्ति जब्त की। माल्या ने 9000 करोड़ की ठगी की। सरकार ने 14000 करोड़ की संपत्ति जब्त की। कांग्रेस ने भगोड़ों पर कोई कार्रवाई नहीं की. हमने ठगी करने वाले धन्नासेठों को फुटपाथ पर बैठा दिया। ठग धन्नासेठ आज मेरी वजह से भाग रहे हैं। वह इंतजार कर रहे हैं कि कब कांग्रेस की सरकार बने और वह देश वापस आ जाएं।

ए-सैट परीक्षण पर पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के बयान में ज्ञान का अभाव नजर आता है। इसके लिए विश्व स्तर पर लंबी प्लानिंग की गई थी। जो ए-सैट के बारे में प्राथमिक ज्ञान भी नहीं रखते उनके हाथों में देश कैसे सुरक्षित रहेगा।

पीएम मोदी ने पुलवामा हमले को विपक्ष के सबूत मांगे जाने और इसे साजिश करार देने के सवाल पर कहा, ‘विपक्ष बालाकोट स्ट्राइक को इमरान खान के साथ मैच फिक्सिंग बताता है। ऐसे सवालों के जवाब वही लोग दे सकते हैं जो इसके आदि होते हैं। इस देश का कोई व्यक्ति नरेंद्र मोदी के देशभक्ति पर शक नहीं कर सकता है। मेरा जीवन बोलता है मुझे शब्दों से बोलने की जरूरत नहीं है।’

मोदी ने कहा, ‘अगर इस प्रकार की सोच देश के किसी राजनीतिक दल के नेतृत्व के पास है, तो चिंता देश को करनी चाहिए। ऐसी मनस्थिति के लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, जिसे लेकर पूरे विश्व में सहानभूति का वातावरण है।’

Related posts

किस स्थान से बने अब तक तीन मुख्यमंत्री

admin

गोवा में देर रात बदली सियासी तस्वीर,  MGP के दो विधायक हुए BJP में शामिल

admin

पद्म पुरस्कार : जब प्रोटोकॉल तोड़ ‘वृक्ष माता’ तिम्मक्का ने राष्ट्रपति कोविंद को दिया आशीर्वाद 

admin

जानियें, कौन सी लोकसभा सीटों पर रिश्ते बनें ‘चुनावी दंगल’

admin

कांग्रेस ने बीजेपी के ‘संकल्प पत्र’ को बताया ‘झांसा पत्र’

admin

आजम खान के गढ़ में गरजे योगी कहा- आजम खान जैसों के लिए ही बना है एंटी रोमियो स्क्वाड

admin