loksabha election PM narendra modi rally rudrapur

मोदी हर काम मिशन से करता है, कांग्रेस हटाओ गरीबी भी हटेगी : पीएम मोदी

उत्तराखंड के रुद्रपुर, में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा, 2019 चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं, वो यहां मिनी इंडिया में देखकर साफ-साफ दिखाई दे रहा है। पीएम ने कहा जिस उत्तराखंड का सपना हम सबके श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने देखा था। वो आज साकार होता दिख रहा हैं।

पीएम ने कहा उत्तराखंड वीरों की भूमि है, इस भूमि पर देश के चौकीदार को आशीर्वाद देने के लिए इतने सारे चौकीदार एक साथ निकल पड़े हैं। विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, याद कीजिये घोटालों की वजह से उत्तराखंड की क्या पहचान हो गई थी। कभी खनन घोटाला कभी आबकारी घोटाला घोटालों की वजह से उत्तराखंड की छवि खराब हो गई थी। कांग्रेस के कल्चर ने उत्तराखंड को तबाह कर दिया था।

जब आपने इस चौकीदार को अवसर दिया, तो मैंने उत्तराखंड के कोने-कोने तक विकास की रोशनी पहुंचाने का प्रयास किया। आज चारधाम के लिए ऑल वेदर रोड का काम तेजी से चल रहा है। भारतमाला प्रोजेक्ट पर तेजी से काम चल रहा है। ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन पर भी तेजी से काम हो रहा है। आस्था हो, आध्यात्म हो, पर्यटन हो या औद्योगिक विकास आज उत्तराखंड नए रास्ते पर निकल पड़ा है। अटल जी के विजन के चलते ही ये रुद्रपुर शहर इंडस्ट्रिलय हब है।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, सैनिक धाम के लोगों से मैं पूछना चाहता हूं, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हमारे वीर जवानों की वीरता पर सवाल उठाना क्या सही था? जब आतंकियों को घर में घुसकर मारा गया तो वीर जवानों पर ऐसे सवाल करना सही, क्या सेनाध्यक्ष को झूठा कहना सही था?

पीएम ने फिर दोहराते हुए कहा, कांग्रेस के रागदरबारी कहते हैं कि मोदी को एयर स्ट्राइक की बात नहीं करनी चाहिए, मोदी को देश की सुरक्षा का मुद्दा नहीं उठाना चाहिए। क्या मोदी चुपचाप बैठ जाए?, क्या आतंकियों की धमकी से मोदी डर जाए?, डरने वाले संस्कार आपके इस चौकीदार में नहीं हैं।

पीएम ने कहा, देश की सेना हथियार मांगती थी, आधुनिक राइफल मांगती थी, बुलेट प्रूफ जैकेट मांगती थी, वन रैंक वन पेंशन मांगती थी, पर मिलता कुछ नहीं था। उल्टा वो लोग सेनाध्यक्ष पर ही मुकदमा करना चाहते थे, अफवाह फैला दी कि सेना से तख्तापलट की तैयारी हो रही है।

अटल जी की सरकार ने राफेल विमान खरीदने की शुरुआत की थी, लेकिन कांग्रेस 10 सालों तक इसे रोके रही, क्योंकि मलाई नहीं मिल रही थी। हमारी सरकार ने वायुसेना की जरूरत को देखते हुए इस काम को आगे बढ़ाया, अगले कुछ दिनों में राफेल वायुसेना का हिस्सा होगा

आज सेना को देश में ही बनी आधुनिक तोपें मिल रही हैं, आधुनिक हथियार मिल रहे हैं, बुलेट प्रूफ जैकेट मिल  रही हैं। सेना ये सामान कांग्रेस की सरकार से मांग रही थी, उन्होंने कोई चिंता नहीं की, क्योंकि ध्यान सुरक्षा पर नहीं मलाई खाने पर था। 4 पीढ़ी पहले गरीबी हटाने का जो वादा कांग्रेस ने किया था, वही आज भी दोहरा रहे हैं। ये कांग्रेस के झूठ का, सोच का और उसकी असफलता का सबसे बड़ा सबूत है।

पीएम ने कहा, ‘कांग्रेस हटाओ गरीबी अपने आप हट जाएगी’ उन्होने कहा आपका हर वोट विकास के नाम पर पड़ेगा, चौकीदार के विश्वास पर पड़ेगा, आप मान के चलिए कि जब आप कमल का बटन दबाएंगे तो वो वोट सीधा मोदी को मिलने वाला है

Related posts

दिल्ली के चुनावी दंगल में क्रिकेटर, बॉक्सर, एक्टर और सिंगर सभी की किस्मत दांव पर

admin

बीजेपी ने लॉन्च की कॉलर ट्यून, नंबर मिलाते ही सुनाई देगा ‘मैं भी चौकीदार’ 

admin

केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी ने किया नामांकन तो स्मृति ईरानी बोली

admin

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, ‘पाकिस्तान एक महीने से लाशें गिनने में लगा है, विपक्ष यहां सबूत मांग रहा’

admin

सैन्य बलों की दरियादिली को सलाम !

admin

साध्वी प्रज्ञा पर ‘हिंदू टेरर’ के नाम से फर्जी केस लगाया गया था : अमित शाह

admin