mumbai anant ambani spotted at pm modi rally

मुंबई में पीएम मोदी की रैली में पहुंचे उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी

चुनाव प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम मुंबई में एक बड़ी रैली की। इस रैली में ना सिर्फ हज़ारों लोगों का हुजूम था बल्कि इसमें उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी भी पहुंचे थे। बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुई इस रैली के दौरान अंनत अंबानी दर्शक दीर्घा में बैठे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो मोदी को सुनने और देश का समर्थन करने के लिए यहां आये हैं।

खास बात ये है कि मुकेश अंबानी ने हाल ही में दक्षिण मुंबई सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था। दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल को चौथे चरण में वोट डाले जाएंगे। मुकेश अंबानी का कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा को समर्थन ऐसे समय में सामने आया, जब देश के सबसे अमीर उद्योगपति के भाई अनिल अंबानी पर राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी चुनावी रैलियों में खुलेआम अनिल अंबानी पर आरोप लगाते है। पूर्व केंद्रीय मंत्री देवड़ा ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें मुकेश अंबानी उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में मुकेश अंबानी ने कहा, मिलिंद देवड़ा साउथ मुंबई के लिए सबसे सही शख्स है। मिलिंद को बॉम्बे संसदीय सीट के सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक ताने-बाने की गहरी समझ है।

रैली के दौरान पीएम मोदी ने दावा किया कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने अपने दावे के समर्थन में एक सर्वेक्षण रिपोर्ट का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, अपना वोट बर्बाद मत करिये। बेहतर होगा उस पार्टी के लिये वोट करें जो सत्ता में आ रही है और आप अपने वोट से उसे मजबूती दे सकते हैं।

मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में मध्यमवर्ग का नाम भी नहीं है और उनके कुछ नेता इस वर्ग को स्वार्थी और लालची बता रहे हैं। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उस पर पुलिस बलों की अनदेखी करने और सत्ता में रहने के दौरान उन्हें ‘पंचिंग बैग’ के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले में शहीद हुए पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह की टिप्पणी को लेकर उठे विवाद की पृष्ठभूमि में मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस अगर सतर्कता नहीं दिखाती तो शहर को आतंकी गतिविधियों की कहीं भारी कीमत चुकानी पड़ती। दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल को चौथे चरण में वोट डाले जाएंगे। इसके बाद 23 मई को वोटों की गिनती होगी और चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

 

Related posts

कांग्रेस के घोषणापत्र में राहुल गांधी की हुंकार- ‘गरीबी पर वार, 72 हजार’

admin

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- कुपोषित बच्चों के लिए भेजे पैसों से चुनाव लड़ रही कांग्रेस

admin

बिहार में NDA की सीटों का हुआ ऐलान, जानिए कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

admin

जानियें, कौन सी लोकसभा सीटों पर रिश्ते बनें ‘चुनावी दंगल’

admin

पीएम मोदी इंदौर से लड़ें लोकसभा चुनाव, BJP नेताओं ने भेजा प्रस्ताव

admin

राहुल गांधी ने अमेठी से भरा नामांकन, सोनिया, प्रियंका और जीजा रॉबर्ट वाड्रा रहे मौजूद

admin