narendra modi rajalaxmi manda driving bullet 15 thousand kilometers from bengaluru to delhi 

मोदी फिर प्रधानमंत्री बने, इसलिए राजलक्ष्मी ने बाइक से कर डाली 15 हजार किमी की यात्रा

देश 2019 में फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता हैं। शायद यही कारण है इसके लिए हर कोई अपने-अपने स्तर से जो कर सकता है वह कर रहा है। इसी कढ़ी में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संदेश लेकर राजलक्ष्मी मांडा नाम की महिला ने बाइक से 15 हजार किलोमीटर की चेन्नै से दिल्ली की यात्रा की। रविवार को इंडिया गेट पर दिल्ली बीजेपी की तरफ से उनका स्वागत किया गया।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नै की रहने वाली राजलक्ष्मी मांडा देशवासियों से नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री चुनने की अपील करने के लिए 15 जनवरी को बुलेट बाइक से दिल्ली की यात्रा पर निकली थीं। इस दौरान उन्होंने देश के 172 जिले और 10 राज्यों से होते हुए 62 दिनों में 15200 किमी से ज्यादा की बाइक यात्रा पूरी की। उनकी टीम में 25 लोग और भी शामिल हैं।

दिल्ली पहुंचने पर राजलक्ष्मी ने कहा कि देश के विकास के लिए पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि सब कहते हैं ‘फिर से एक बार, मोदी सरकार, मैं कहती हूं ‘बार-बार मोदी सरकार।’ राजलक्ष्मी ने कहा कि उनके जैसा युगपुरुष सदियों में एक बार आता है। इसलिए देश की भलाई के लिए, उसके विकास के लिए दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

बुलेट रानी के नाम से मशहूर राजलक्ष्मी मांडा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है। इसीलिए वह इस मुहिम के तहत बीजेपी की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचा रही हैं। इस पूरी यात्रा के दौरान उनकी टीम ने ‘दिल से मोदी, फिर से मोदी’ का नारा भी दिया। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तीकरण को लेकर मोदी सरकार ने जितना काम किया, उतना आज तक किसी ने नहीं किया।

राजलक्ष्मी जिन 10 राज्यों से बुलेट यात्रा कर दिल्ली आई हैं, उनमें कर्नाटक, तम‍िलनाडु, आंध्रप्रदेश, केरल, महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली शामिल हैं। बता दें राजलक्ष्मी कमर में बेल्ट बांधकर लोडर ट्रक खींचने का कारनामा कई राज्यों में कर चुकी हैं। इसके लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी उनका नाम दर्ज है। इससे पहले भी वह 10 द‍िन में 5 हजार क‍िलोमीटर की यात्रा बुलेट से कर चुकी हैं।

 

Related posts

गौतम गंभीर उतरेंगे चुनाव के मैदान में !

admin

अंतरिक्ष में महाशक्ति बना भारत, 3 मिनट में मार गिराया सैटेलाइट : PM मोदी

admin

केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी ने किया नामांकन तो स्मृति ईरानी बोली

admin

लखनऊ में शत्रुघ्न सिन्हा ने किया पत्नी का प्रचार, तो भड़के कांग्रेस उम्मीदवार बोले

admin

राजस्थान के कनिष्क कटारिया बने UPSC टॉपर,  महिलाओं में सृष्टि जयंत देशमुख अव्वल

admin

बंगाल में गरजे PM मोदी, दो चरणों के बाद स्पीडब्रेकर दीदी की नींद उड़ी, 23 मई को होगा गुंडागर्दी का हिसाब

admin