navjot singh sidhu asked for kiss to old man in gadwara video viral

नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनावी रैली में बुजुर्ग से कहा ‘पप्पी’ ले लो

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने एक बुजुर्ग का आशीर्वाद लिया और फिर कहा कि ‘पप्पी’ ले लो। सिद्धू मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी दीवान शैलेंद्र सिंह के पक्ष में गाडवारा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

यहां उनका स्वागत करने एक बुजुर्ग पहुंचे। जिनकी मूछों को देख कर सिद्धू ने कहा कि यह है असली शेर बुढ़ापे में भी मूछें तनी हुई हैं। इतना कहने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने बुजुर्ग के लिए शेर भी सुनाया। जिसे सुन कर बुजुर्ग ने सिद्धू के हाथों को चूम लिया। सिद्धू ने अपने गाल की तरफ इशारा करके कहा कि पप्पी भी ले लो। जिसके बाद पूरी जनसभा ठहाकों से गूंज उठी।

इससे पहले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी नवजोत सिंह सिद्धू ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई सारे विवादित बयान दिए। सिद्धू ने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में आयोजिन जनसभा में कहा, ‘इस बार ऐसा छक्का मारो कि मोदी देश के बाहर चला जाए।’ इतना ही नहीं सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी को सबसे बड़ा राष्ट्रद्रोही और अली बाबा चालीस चोर से बड़ा चोर बताया। पूरी सभा में सिद्धू ने अपने जुमलों से लोगों को जमकर हंसाया।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘इस बार हार या जीत पार्टी की नहीं बल्कि हिंदुस्तान की होगी।’ सिद्धू ने जुमले अंदाज में कहा, ‘देश में राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट, तीन मोदी भाग गए चौथा बोल रहा झूठ।’ इसके अलावा ‘मैं हूं चौकीदार’ पर व्यंग्यात्मक ढंग में सिद्धू ने कहा, ‘मोदी जी ने अमीरों को पैसे पकड़ाकर कहा भागते रहो, भागते रहो।’

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि नरेंद्र मोदी दो योजनाओं से जाने जाएंगे। पहला युवाओं के लिए पकौड़ा योजना और दूसरी हिंदुस्तान की भगौड़ा योजना। सिद्धू ने कहा कि नरेंद्र मोदी बात करोड़ों की करते हैं, दुकान पकौड़ों की और संगत भगोड़ों की रखते हैं। उन्होंने ने अपने जुमलों वाले अंदाज में पीएम मोदी पर सवालिया निशान छोड़ कि जब नीरव मोदी या माल्या देश से भागे थे, तब ड्यूटी पर कौन सा चौकीदार तैनात था।

सिद्धू ने कहा कि राहुल गांधी ने महज 2 घंटे में सारा कर्जा माफ किया। कांग्रेस की सरकार बनी तो गरीब लोगों को 72 हजार रुपए प्रति साल और 6 हजार रुपए प्रति माह मिलेगा। बता दें लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवे चरण का मतदान 6 मई को होगा। जिसमें 7 राज्यों की 51 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। मध्य प्रदेश की 7 सीटों पर मतदान होगा। जिसमें टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद और बैतुल शामिल हैं।

Related posts

कांग्रेस ने 27 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की, तिरुवनंतपुरम से शशि थरूर को मिला टिकट

admin

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में शाम 6 बजे तक 60.8 प्रतिशत मतदान

admin

राजस्थान के कनिष्क कटारिया बने UPSC टॉपर,  महिलाओं में सृष्टि जयंत देशमुख अव्वल

admin

राहुल गांधी अमेठी से हारे, तो राजनीति से लूंगा सन्यास : नवजोत सिंह सिद्धू

admin

राहुल गांधी का बड़ा चुनावी वादा, 25 करोड़ लोगों को देंगे 3 लाख 60 हजार करोड़ का ‘न्याय’

admin

पीएम मोदी इंदौर से लड़ें लोकसभा चुनाव, BJP नेताओं ने भेजा प्रस्ताव

admin