PM Modi address rally in Ahmednagar district of Maharashtra

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- कुपोषित बच्चों के लिए भेजे पैसों से चुनाव लड़ रही कांग्रेस

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है पहले चरण के मतदान के बाद अब दूसरे चरण की तैयारी शुरू हो गई है। दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होगा। इसमें महाराष्ट्र की 10 सीटों पर मतदान होगा। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उनके साथ महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और ‘तुगलक रोड घोटाला’ करने का आरोप लगाया। पीएम ने रैली में कहा कि आज दुनिया भारत को महाशक्ति मानती है, लेकिन पहले जब 10 साल तक एक सरकार थी तो देश में निराशा थी। देश को तय करना है कि अब ईमानदार चौकीदार चलेंगे या भ्रष्टाचारी नामदार, देश को हिंदुस्तान के हीरो और पाकिस्तान के पैरवीकारों में से चुनाव करना है।

मोदी बोले कि कांग्रेस ने तुगलक रोड घोटाला किया है, कांग्रेस के नेता के घर मध्य प्रदेश से नोट भर-भर कर आए थे। जो पैसा बच्चों को कुपोषण से बचाने के लिए था, उस पैसे को कांग्रेस चुनाव में लगा रही है। लेकिन ये चौकीदार चौकन्ना है, चोरी नहीं करने देगा। पीएम ने कहा इतिहास साक्षी है कि भारत में स्वराज की परिकल्पना सबसे पहले छत्रपति शिवाजी महाराज ने की थी। मेरी आकांक्षा है कि स्वराज स्थापित करने के एनडीए के काम को आगे बढ़ाकर शिवाजी महाराज के सपने को पूरा करने के लिए मजबूती से जुट जाएं।

उन्होंने कहा कि चौकीदार ने आतंकियों में डर बैठा दिया है, चौकीदार उन्हें पाताल में से भी निकालकर सजा देगा। पिछली सरकार पाकिस्तान के सामने कमजोर लगती थी, चौकीदार की सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारने की इजाजत देती है। उन्होंने कहा कि इससे देशवासी खुश हैं, लेकिन कुछ लोग कुछ नहीं हैं।

पीएम ने कहा कि आज कांग्रेस-एनसीपी उन लोगों के साथ खड़े हैं, जो देश में दो प्रधानमंत्री चाहते हैं। कांग्रेस पर तो विश्वास कम है लेकिन शरद राव भी इस बात पर राजी हो गए इससे हैरानी होती है। पीएम ने कहा कि कश्मीर के लिए देश के हजारों जवानों ने बलिदान दिया, लेकिन क्या आप अब कश्मीर के दो टुकड़े होने देंगे।

अहमदनगर में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि वह कश्मीर में जवानों को मिले विशेष अधिकार को हटा देगी, लेकिन मैं फर्स्ट टाइम वोटरों से अपील करता हूं कि वह देश को ध्यान में रखकर मतदान करें। आज देश राष्ट्रीय सुरक्षा की मुद्दे पर एक मत के साथ खड़ा है।

पीएम ने कहा कि 23 मई के बाद जब हमारी सरकार बनेगी तो हम देश के हर किसानों को 6000 रुपये सालाना की मदद देंगे, इतना ही नहीं किसानों और छोटे दुकानदारों को पेंशन भी देंगे। अब जनता ने नारा दिया है कि कांग्रेस हटाओ, तभी देश आगे बढ़ेगा।

Related posts

चुनाव प्रचार में सैनिकों की तस्वीरों का नहीं हो प्रयोग: चुनाव आयोग

admin

प्रियंका गांधी के वोट काटने वाले बयान पर संबित पात्रा, बोले- कांग्रेस तीन में न 13 में

admin

राहुल गांधी ने अमेठी से भरा नामांकन, सोनिया, प्रियंका और जीजा रॉबर्ट वाड्रा रहे मौजूद

admin

चौकीदार चोर’ वाले बयान पर राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी

admin

गोवा में देर रात बदली सियासी तस्वीर,  MGP के दो विधायक हुए BJP में शामिल

admin

सनी देओल से मिले पीएम मोदी, ट्वीट किया गदर का डायलॉग, कहा- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

admin