raebareli priyanka gandhi reaches snake charmers colony plays with cobra

सपेरों की बस्ती में पहुंची प्रियंका गांधी, कोबरा से खेलती नजर आईं

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में चुनाव प्रचार करने पहुंची कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का आज एक नया अंदाज देखने को मिला। रायबरेली के हंसा का पुरवा गांव में प्रियंका गांधी ने सपेरों के साथ मुलाक़ात की। इस दौरान वे कोबरा को अपने हाथों में लेकर उनके साथ खेलती भी नजर आईं। प्रियंका गांधी को अपने बीच देखकर सपेरों में गजब का उत्साह देखने को मिला।

प्रियंका गांधी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करने रायबरेली पहुंची हैं। इस दौरान वे सपेरों की बस्ती पहुंची और उनसे मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना। उन्होंने सापों को अपने हाथ में लेकर उनके साथ खेला भी। इसके बाद प्रियंका गांधी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया।

इस दौरान प्रियंका गांधी बीजेपी प्रत्याशी और कभी कांग्रेस के ख़ास रहे दिनेश सिंह पर जमकर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने कहा, कल तक पैर पकड़ कर वफ़ादारी की कसमें खाने वाले आज मेरी मां के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी सरकार की असलियत देश के सामने आ चुकी है। रोजगार और किसान की आय दोगुनी करने के बजाय किसानों की कमर तोड़ दी। किसान फसल बीमा से देश के कई उधोगपतियो को फायदा हो रहा है।

किसानों के बजाय उधोगपतियो के कर्ज माफ किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं होती। मैं वाराणसी गई प्रधानमंत्री किसी गांव मे नहीं गए किसी से नहीं पूछा कैसे आप आगे बढ़ रहे हो। बीमारी के दौरान सोनिया जी बोलीं कि प्रियंका देखो वहां कोई जा रहा है। वो ऐसी नेता हैं 6 तारीख को अपनी जागरूकता देश को दिखाएं।

कांग्रेस की सरकार आई तो ग्रामीण स्तर पर 10 लाख रोजगारों सृजन होगा सृजन। प्रियंका ने कहा 24 लाख सरकारी पदों पर नही हुई भर्ती। मेरी सरकार आने पर 1 साल के अंदर इन पदों पर भर्ती की जाएगी। कांग्रेस सरकार में 12वीं तक होगी मुफ्त पढ़ाई। पिछले 5 सालों में बीजेपी ने नही किया कोई कार्य। ऊंचाहार और सलोन लाइन समेत कई काम रुकवा दिए गए। अमेठी में शुरू हुए फ़ूड पार्क को गुजरात भेजवा दिया गया। अमेठी में फ़ूड पार्क से लाखों किसानों को फायदा मिलता। सोनिया गांधी द्वारा शुरू कराए गए सभी कार्यो को ठंडे बस्ते में डाला गया।

इससे पहले कल कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के वोट काटने वाले कैंडिडेट उतारने के बयान पर सियासत आज गरमा गई है। पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि पार्टी ने खुद को वोटकटवा मान लिया है। अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रियंका पर पलटवार किया है।

अखिलेश ने प्रियंका का नाम न लेते हुए कहा कि, ‘मैं इन बातों पर यकीन नहीं कर सकता। मैं यकीन नहीं कर सकता हूं कि कोई भी कांग्रेस ने कैंडिडेट ऐसा दिया हो जो वीक (कमजोर) दिया हो। कोई पॉलिटिकल पार्टी ऐसा कैंडिडेट नहीं देती है। आज जनता उनके साथ नहीं है, इसलिए यह बहाना ढूंढा जा रहा है कि हमने वीक कैंडिडेट दिया है। अखिलेश ने यह भी कहा कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव पीएम की रेस में नहीं हैं।

बता दें कल प्रियंका ने रायबरेली में कहा था कि उनकी पार्टी ने बीजेपी के वोट काटने के उद्देश्य से कुछ कमजोर उम्मीदवार खड़े किए हैं। प्रियंका ने कहा था, ‘जहां हमारे कैंडिडेट मजबूत हैं, कांग्रेस उन सीटों पर जीतेगी। जहां हमारे उम्मीदवार थोड़ा कमजोर हैं, वहां वे बीजेपी का वोट काटेंगे।’ प्रियंका ने कहा था कि उनका मकसद बीजेपी को हराना है और इस चुनाव में बीजेपी की बुरी हार होगी।

Related posts

अंतरिक्ष में महाशक्ति बना भारत, 3 मिनट में मार गिराया सैटेलाइट : PM मोदी

admin

5 साल में इतने फीसदी बढ़ी राहुल गांधी की संपत्ति, नहीं है अपनी कार

admin

मोदी के सपनों का भारत

admin

पीएम मोदी से प्रभावित टैटू आर्टिस्ट मुफ्त में बना रहा है #MainBhiChowkidar का टैटू

admin

पुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे संबित पात्रा, कहा, ‘मैं तो मोदी जी का डाकिया हूं, जनता की चिट्ठी उनतक पहुंचाऊंगा’

admin

रोहतक में बोले पीएम मोदी- हजारों सिख भाई-बहन मार दिए गए और आज कांग्रेस बोल रही है ‘हुआ तो हुआ’

admin