rahul gandhi

राहुल गांधी ने रैली के बीच एक लड़के को मंच पर बुलाया, वो भी निकला राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज बिहार के समस्तीपुर में गठबंधन के पक्ष में चुनावी रैली की। रैली के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी कार्यकर्ताओं को ध्यान खींच लिया। यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब वार किए। बेरोजगारी के ऊपर बोलते हुए राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार में लाखों पद खाली पड़े हैं। हमारी सरकार बनते ही उसे भरा जाएगा।

इसी दौरान राहुल ने भीड़ में से लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए एक लड़के को मंच पर बुलाने का इशारा किया। युवक जैसे ही मंच पर आया राहुल गांधी ने भाषण रोक कर उससे मुलाकात की। राहुल गांधी ने जब उस लड़के से उसका नाम पूछा तो उसने जवाब में राहुल कहा। यह सुनकर कांग्रेस अध्यक्ष मुस्कुरा दिए और उसकी मुलाकात मंच पर मौजूद तेजस्वी यादव, उपेंद्र कुशवाह से कराई।

राहुल गांधी ने समस्तीपुर की रैली में कहा कि अगर हमारी सरकार आई तो पंचायतों में युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि आज 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। 22 लाख सरकारी नौकरी आज खाली हैं। उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि एक साल के अंदर राहुल जैसे युवाओं को रोजगार दूंगा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली में कहा कि चौकीदार ने जनता का पैसा अनिल अंबानी को दिया है। मोदी ने बैंक खाते तो खुलवाए लेकिन उनमें पैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार आई तो हम 25 करोड़ लोगों के खाते में पैसे डालना चाहते हैं। राहुल ने कहा कि न्याय योजना का सबसे ज्यादा फायदा बिहार की जनता को होने वाला है।

राहुल गांधी के बाद मंच पर मौजूद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने थाली में से दाल छीन ली है। थाली में दाल चाहिए तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाइए। उन्होंने लोगों से नारे लगवाए, भाजपा भगाओ, देश बचाओ। ‘बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ और ‘पलटू नेता हटाओ, बिहार बचाओ’।

Related posts

टिकट कटने के बाद स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी बाहर हुए आडवाणी-जोशी, वोटरों को लिखा खत

admin

राहुल गांधी ने अमेठी से भरा नामांकन, सोनिया, प्रियंका और जीजा रॉबर्ट वाड्रा रहे मौजूद

admin

बज गया चुनावी बिगुल

admin

अक्षय कुमार से पीएम मोदी ने शेयर किए दिल के राज- गुलाम नबी अच्छे दोस्त, ममता दीदी भेजती हैं कुर्ते

admin

जानिए कौनसा दल मानता है मोदी को अपना पिता

admin

चौथे चरण में 9 राज्यों की 72 सीटों वोटिंग जारी, आसानसोल में बाबुल सुप्रियो की गांड़ी में तोड़फोड़

admin