शशि थरूर के रिश्तेदार हुए भाजपा में शामिल

शशि थरूर के रिश्तेदार हुए भाजपा में शामिल

भाजपा ने शुक्रवार को यहां एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता शशि थरूर की चाची और उनके पति का पार्टी में स्वागत किया। लेकिन उसके लिए तब असहज स्थिति बन गई जब इन दोनों ने कहा कि वे तो पहले से ही भगवा पार्टी के समर्थक हैं। एक दिन पहले ही कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल हुए थे।

थरूर की चाची शोभना शशिकुमार और उनके पति शशिकुमार ने कहा कि वे लंबे वक्त से भाजपा के समर्थक रहे हैं और उन्हें आश्चर्य है कि पार्टी में उनका स्वागत करने के लिए क्यों ऐसा कार्यक्रम किया गया। विभिन्न पृष्ठभूमियों के 14 नये सदस्यों का स्वागत करते हुए भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष पी एस शशिधरन पिल्लै ने उन्हें कोच्चि का क्रीम बताया और मीडिया की उपस्थिति में उन्हें शॉल भेंट कर सम्मानित किया।

गौरतलब है कि केरल में लोकसभा की 20 सीट हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा यहां से एक भी सीट नहीं जीत पाई थी। यहां पर 2014 में यूपीए को 12 सीटें मिली थी, यूपीए को मिला वोट प्रतिशत 38 था। लेफ्ट गठबंधन को 8 सीटें मिली थी, लेफ्ट को मिलने वाला वोट प्रतिशत 30 था। भाजपा को हालांकि, सीटें नहीं मिली, लेकिन उसे 10 प्रतिशत वोट जरूर मिला था। इस बार भाजपा केरल में अपने प्रदर्शन को सुधारना चाहती है।

 

Related posts

चुनाव प्रचार में सैनिकों की तस्वीरों का नहीं हो प्रयोग: चुनाव आयोग

admin

मोदी के सपनों का भारत

admin

पद्म पुरस्कार : जब प्रोटोकॉल तोड़ ‘वृक्ष माता’ तिम्मक्का ने राष्ट्रपति कोविंद को दिया आशीर्वाद 

admin

कांग्रेस में राहुल के बाद प्रियंका गांधी आई लेकिन भगदड़ नहीं रोक पाई

admin

हाफ शर्ट, सैंडल और स्कूटर की सवारी…. वाकई बिरले थे मनोहर पर्रिकर

admin

सैन्य बलों की दरियादिली को सलाम !

admin