Shatrughan Sinha will join Congress party contest from Patna Sahib

नवरात्रि में कांग्रेस ज्वाइन करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा, पटना साहिब से लड़ने चुनाव

बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। शत्रुघ्न सिन्हा भारतीय जनता पार्टी की ओर से टिकट काटे जाने के बाद अब नवरात्रि में कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद ‘शॉटगन’ ने कहा कि नवरात्रि में शुभ मुहूर्त होता है, इसलिए वह अच्छे काम की शुरुआत पहले नवरात्रि को 6 अप्रैल से करेंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘लालू प्रसाद यादव पारिवारिक मित्र हैं मेरे। नवरात्र की बात लालू ने कही है, ‘उन्होंने कहा कि वह देरी से दुखी नहीं हैं। लालू ने नवरात्रि में शामिल होने की बात कही थी। कांग्रेस ने देश निर्माण का काम किया है। नेहरू-गांधी परिवार हमेशा से देश निर्माण में लगा रहा है।

बता दें इससे पहले उनके कांग्रेस में शामिल होने या न होने को लेकर तमाम कयास लगाए जाने लगे थे। लेकिन आज राहुल गांधी से मिलकर आए शत्रुघ्न ने एक बार फिर से दोहराया है कि वह पटना साहिब लोकसभा सीट से ही चुनावी समर में उतरेंगे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस सीट पर चर्चा मकसद से उन्होंने राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की, लेकिन अब तक कोई बात नहीं बन सकी है।

शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब सीट से ही लड़ने पर अड़े हुए हैं, जबकि कांग्रेस इस पर भरोसा देने से बच रही है। बता दें आज बिहार कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है। वह हमारे स्टार नेता और स्टार प्रचारक के तौर पर काम करेंगे। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा की पटना साहिब सीट से चुनाव में उतरने को लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

माना जा रहा है शत्रुघ्न सिन्हा बिहार की पटना साहिब सीट से ही लड़ने पर अड़े हुए हैं, इसी के चलते कुछ वक्त के लिए उनके पार्टी में शामिल होने को लेकर कुछ अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं। बिहार में गठबंधन में सीटों का बंटवारा तय नहीं हुआ है, इसके चलते शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी पसंद की सीट से लड़ाने को लेकर कांग्रेस कोई वादा करने से बच रही है। बता दें बीजेपी ने पटना साहिब सीट से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है।

 

 

Related posts

साध्वी प्रज्ञा ने ज्वाइन की बीजेपी, भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ना तय

admin

PM नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर बदला नाम, अब ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’

admin

पीएम मोदी को रूस देगा अपना ‘सर्वोच्च नागरिक सम्मान’

admin

मोदी ही हैं जो दे सकें पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब

admin

बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका जूता गया

admin

अंतरिक्ष में महाशक्ति बना भारत, 3 मिनट में मार गिराया सैटेलाइट : PM मोदी

admin