Situation in Bengal is such that if you chant Jai Shri Ram you will be put behind bars

बंगाल में मोदी का ममता पर बड़ा हमला, जय श्री राम कहने वालों को जेल भेज रही दीदी

लोकसभा चुनाव 2019 अब अपने अंतिम चरण की ओर है। आज पांचवें चरण के लिए मतदान हो रहा है। इसी के साथ ही छठे और सातवें चरण के लिए प्रचार जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के तामलुक में चक्रवात फोनी पर बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला।

ओडिशा में फानी चक्रवात से नुकसान का जायजा लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्‍चिम बंगाल के तामलुक में रैली करने पहुंचे। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बोले, मैं अभी ओडिशा में चक्रवात से हुए नुकसान का जायजा लेकर आया हूं। पश्चिम बंगाल में भी जो हालात बने हैं उससे मैं भी भली-भांति परिचित हूं। हम सभी इस मुश्किल घड़ी में आप सभी के साथ हैं। केंद्र सरकार पूरी मुश्तैदी से राहत और बचाव के काम में जुटी हुई है।

पीएम मोदी ने कहा, राज्‍य में वोट बैंक की पॉलिटिक्‍स इस कदर हावी है कि दीदी जयश्री राम का उद्घोष भी बर्दाश्‍त नहीं कर पाती हैं। देश को इस बात का पता चलना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “पश्चिम बंगाल की स्पीड ब्रेकर दीदी ने इस चक्रवात में भी राजनीति करने की भरपूर कोशिश की है। चक्रवात के समय मैंने ममता दीदी से फोन पर बात करने की कोशिश की थी, लेकिन दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है कि उन्होंने बात नहीं की।

पीएम ने कहा, मैं इंतजार करता रहा कि शायद दीदी वापस फोन करे, लेकिन उन्होंने फोन नहीं किया। मैं पश्चिम बंगाल के लोगों की चिंता में था इसलिए मैंने दोबारा फोन किया, लेकिन दीदी ने दूसरी बार भी बात नहीं की। दीदी की इस राजनीति के बीच, मैं पश्चिम बंगाल के लोगों को फिर भरोसा देता हूं कि केंद्र सरकार पूरी शक्ति से पश्चिम बंगाल की जनता के साथ खड़ी है और राहत के काम में राज्य सरकार का हर तरह से सहयोग कर रही है।

पीएम बोले, पश्‍चिम बंगाल में पहले नामपंथी आए, फिर वामपंथी आए और उसके बाद दमनपंथी आए। दूसरी ओर हम विकासपंथी हैं और विकास की धारा लेकर आ रहे हैं। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ट्रिपल T टैक्स से परिचित है। ये ट्रिपल T टैक्स है – तृणमूल तोलाबाजी टैक्स है। कॉलेज में एडमिशन हो, टीचर की भर्ती हो या ट्रांसफर हो, लोग बताते हैं कि सब जगह तृणमूल टोलाबाजी टैक्‍स लगाता है। उन्‍होंने कहा, “मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अहंकार में डूबी हुई हैं।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि जगाई-मथाई, सिंडिकेट और ट्रिपल T इस कल्चर को चुनौती देने वाला आज तक कोई नहीं था। इसलिए बंगाल की परंपरा और महान संस्कृति से खिलवाड़ करने की छूट इनको मिल गई, लेकिन अब ऐसा नहीं है। बीजेपी सामान्य जन की, गरीब की, किसान की, कामगार की, बेटियों की और युवाओं की आवाज बनकर खड़ी है। उन्‍होंने ममता बनर्जी को स्‍पीड ब्रेकर मुख्‍यमंत्री करार दिया।

Related posts

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, ‘पाकिस्तान एक महीने से लाशें गिनने में लगा है, विपक्ष यहां सबूत मांग रहा’

admin

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने वाले का बेटा बना IAS, पहली बार में पास की परीक्षा

admin

कांग्रेस ने 27 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की, तिरुवनंतपुरम से शशि थरूर को मिला टिकट

admin

कांग्रेस में राहुल के बाद प्रियंका गांधी आई लेकिन भगदड़ नहीं रोक पाई

admin

ग़ाज़ियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार !

admin

बंगाल के हाल-बेहाल

admin