Sunny Deol join BJP in presence of Piyush Goyal and Nirmala Sitharaman

BJP में शामिल हुए सनी देओल, बोले- पापा अटल के साथ जुड़े, मैं मोदी के साथ

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में सनी ने बीजेपी की सदस्यता ली। पार्टी हेडक्वार्टर में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने उन्हें पार्टी में शामिल होने की पर्ची थमाई और फिर गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी सनी को गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा सकती है।

इस सीट से कांग्रेस ने सुनील जाखड़ को उम्मीदवार बनाया है। जाखड़ ने उपचुनाव में जीत दर्ज की थी। 2014 के लोकसभा चुनाव में अभिनेता विनोद खन्ना ने गुरदासपुर सीट से जीत दर्ज की थी। 27 अप्रैल 2017 को उनका निधन हो गया। जिसके बाद उपचुनाव में जाखड़ ने जीत दर्ज की थी। विनोद खन्ना इस सीट से 2014 से पहले तीन बार सांसद चुने गए।

सनी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं। देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कई सालों का पारिवारिक संबंध अब राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है। 2008 में धर्मेंद्र पार्टी से सांसद थे। उनके पुत्र सनी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंगे, ऐसा हम सभी को भरोसा है। सनी देओल ने जिस तरह से फिल्मों के जरिए सुरक्षाबलों को उत्साह बढ़ाया है, उसी तरह से वे राजनीतिक जीवन में भी अपनी पारी आगे बढ़ाएंगे।

बता दें सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी दिनों से चल रही थी। सनी देओल 19 अप्रैल को पुणे एयरपोर्ट पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी। इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि सनी अमृतसर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

पंजाब में 13 लोकसभा सीटें है। बीजेपी अकाली दल (एसएडी) के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। अकाली दल 10 और बीजेपी तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पंजाब में 19 मई को वोट डाले जाएंगे। 2014 के लोकसभा चुनाव में अकाली दल ने चार, बीजेपी ने दो, कांग्रेस ने तीन और आम आदमी पार्टी ने चार सीटों पर जीत दर्ज की थी।

Related posts

गौतम गंभीर उतरेंगे चुनाव के मैदान में !

admin

किस स्थान से बने अब तक तीन मुख्यमंत्री

admin

राजस्थान के कनिष्क कटारिया बने UPSC टॉपर,  महिलाओं में सृष्टि जयंत देशमुख अव्वल

admin

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, ‘पाकिस्तान एक महीने से लाशें गिनने में लगा है, विपक्ष यहां सबूत मांग रहा’

admin

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- कुपोषित बच्चों के लिए भेजे पैसों से चुनाव लड़ रही कांग्रेस

admin

बंगाल में मोदी का ममता पर बड़ा हमला, जय श्री राम कहने वालों को जेल भेज रही दीदी

admin